अनूपगढ़, श्रीगंगानगर श्रीगंगानगर: 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात, अज्ञात पर केस दर्ज

श्रीगंगानगर: 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात, अज्ञात पर केस दर्ज

श्रीगंगानगर: 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात, अज्ञात पर केस दर्ज

अनूपगढ़(श्रीगंगानगर): अनूपगढ़ क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. बच्ची की मां के द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है. जिसकी जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन सेल के डीएसपी नरेंद्र पूनिया के द्वारा की जा रही है.

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन सेल के डीएसपी नरेंद्र पूनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 वर्षीय बच्चे की मां ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया है कि वह अपने रिश्तेदार के यहां शादी में आए हुए थे. शादी के बाद जागरण का कार्यक्रम था. बीती रात जागरण से पूर्व उनकी 10 वर्षीय बच्ची अपनी दो सहेलियों के साथ बाहर खेल रही थी जब बच्चियां बाहर खेल रही थी तो वहां एक व्यक्ति आया और उनकी बच्ची को कंधे पर उठाकर खेतों की तरफ ले गया जिसकी जानकारी अन्य दो बच्चों के द्वारा उन्हें मिली थी. 

आरोपी खेतों में से भागता हुआ भी दिखाई दिया: 
जानकारी मिलते ही लापता हुई बच्ची के माता-पिता और रिश्तेदारों ने बच्ची को काफी देर तक ढूंढा मगर बच्ची नहीं मिली. काफी तलाश करने के बाद बच्ची खेतों में मिली और आरोपी खेतों में से भागता हुआ भी दिखाई दिया. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़ने का काफी प्रयास किया मगर आरोपी भागने में सफल हो गया. पीड़ित की मां ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उनकी 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस के द्वारा मामले पर गंभीरता दिखाते हुए डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम के डीएसपी नरेंद्र पूनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए श्रीगंगानगर भेज दिया गया है और बच्ची के कपड़ों पर खून भी लगा हुआ था. 

और पढ़ें