श्रीकरणपुर विधानसभा उपचुनाव परिणाम: कांग्रेस के रूपिंदर सिंह कुन्नर 11261 वोटों से जीते, BJP के प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को हराया

जयपुर: श्रीकरणपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रूपिंदर सिंह कुन्नर ने सुरेन्द्र पाल टीटी को 11 हजार 261 वोटों से हराया. कांग्रेस प्रत्याशी रूपिंदर सिंह कुन्नर 11 हजार 261 वोटों से जीते है. श्रीकरणपुर विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस प्रत्याशी के जीतने पर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है. 

डोटासरा ने कहा कि श्रीकरणपुर चुनाव की जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह को आगे बढ़ाएगा. लोकसभा चुनावों में भी इस जीत का लाभ मिलेगा. टीटी के विधायक बनने से पहले मंत्री बनाने को भी जनता ने नकारा दिया. हमदर्दी के सवाल पर कहा कि जिस व्यक्ति को अंतिम विदाई देने राहुल गांधी आते हैं उसका महत्व हैं. 

श्रीकरणपुर विधानसभा चुनाव परिणाम पर गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है. जनता ने बीजेपी के अभिमान को हराया. रुपिंदर सिंह कुन्नर की जीत श्रीकरणपुर की जनता की जीत है. ये जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर को श्रद्धांजलि है. विपक्षी गठबंधन INDIA को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि गठबंधन में कुछ न कुछ त्याग करना होता है. हम लोग लोकसभा चुनाव में सफल होंगे.

श्रीकरणपुर की जीत पर कांग्रेस में खुशी है. वरिष्ठ कांग्रेसी विधायक नरेंद्र बुडानिया का बयान सामने है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र व जनता-जनार्दन की जीत है. PCC में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की. PCC में जीत पर मिठाइयां बांटी जा रही है.