स्टारप्लस के शो इमली में आने वाला है 5 साल का लीप

मुंबई : सीरीयल इमली टीवी की दुनिया का एक बेहद जाना माना शो है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक इमली और अथर्व पर प्यार बरसा रहे हैं। लीप के बाद इस शो में एक बड़ा मोड़ आया है। इस शो के मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा प्रोटागोनिस्ट की भूमिका में हैं जबकि सीरत कपूर नेगेटिव रोल में हैं। 

स्टारप्लस के इमली में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। हाल ही में प्रसारित हुए प्रोमो में शो में पांच साल का लीप दिखाया गया है। ऐसा देखा जा रहा है कि राणा के घर इमली के प्रेग्नेंट होने से खुशखबरी मिलने वाली है, लेकिन साथ ही साथ एक बुरी खबर भी है। जब इमली को अस्पताल ले जाया जाता है, तो अथर्व का एक्सीडेंट हो जाता है। अथर्व उसी अस्पताल में भर्ती है जहां इमली है। इस मोड़ पर, इमली से बच्चे के पिता के बारे में पूछा जाता है और धैर्य का नाम लेता है, क्योंकि अथर्व वहां मौजूद नहीं है.

लेकिन अथर्व बातचीत को सुन लेता है और निराश हो जाता है। इमली को बाद में पता चलता है कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ है। जिसके बाद इमली की जिंदगी में एक तूफान आ जाता है फिर भी उसे उम्मीद है कि उसका बच्चा जिंदा है। यहां पांच साल का लीप आता है जहां यह देखा जा सकता है कि इमली एक बाज़ार में जाती है जहां पांच साल के बाद उसका सामना अथर्व, चीनी और उनकी बेटी से होता है। लीप के बाद इमली और अथर्व के जीवन में होने वाले ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा। क्या उनके रास्ते फिर से मिलेंगे?

इस शो में अथर्व की भूमिका निभाने वाले करण वोहरा ने पांच साल के लीप के बारे में बात करते हुए कहा, "यह कुछ नया और अप्रत्याशित है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लीप के बाद, इमली और अथर्व अब एक साथ नहीं हैं और क्या हम इमली-अथर्व का रीयूनियन देखेंगे, यह देखने के लिए कुछ दिलचस्प है। नए ट्रैक के सामने आने के साथ, मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम पर उसी प्यार और सराहना की बारिश करेंगे, जो वो अब तक हमें देते आए है."

इमली फोर लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8.30 बजे प्रसारित होता है.