जन्मदिन पर Sukesh Chandra Shekhar को आई Jacqueline Fernandez की याद, लिखा प्यार भरा खत

मुंबई : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग कैसे में फंसा हुआ सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandra Shekhar) इन दिनों जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को लेकर लगातार चर्चा में चल रहा है. एक के बाद एक लेटर लिखकर एक्ट्रेस को याद कर रहा है. एक बार फिर उसने यही किया है जो हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उसे जैकलीन की याद आई है और उसने एक प्यार भरा खत एक्ट्रेस के नाम लिखा है. लेटर में सुकेश ने लिखा मेरी बॉम्मा अपने बर्थडे पर मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं और तुम्हारी एनर्जी मुझे याद आ रही है.

आगे महाठग ने लिखा मेरे पास शब्द नहीं है लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए कभी खत्म नहीं होगा. तुम्हारे खूबसूरत दिल में क्या है मुझे किसी को प्रूफ करने के लिए जरूरत नहीं है.

सुकेश ने एक्ट्रेस को अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट बताते हुए कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं मुझे अपना दिल देने के लिए तुम्हारा शुक्रिया, इसके अलावा सुकेश ने जन्मदिन की बधाई देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया है.

इसके पहले महाठग ने होली के मौके पर एक्ट्रेस को खत लिखते हुए अपने दिल की बात कही थी और बताया था कि मैं वादा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी के खोए हुए रंग तुम्हें वापस लौटा दूंगा. बता दें कि सुकेश 200 करोड़ के मामले का आरोपी है और तिहाड़ जेल में बंद है.