फिटनेस और मेंटल हेल्थ पर बात करते नजर आए Sundhashu Pandey, इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात


एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की अलग अलग स्ट्रीम में अपने टेलेंट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के साथ हाल ही में फर्स्ट इंडिया फिल्मी के एंटरटेनमेंट मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी के साथ खास बात बातचीत की. इस दौरान वो अपने फिटनेस, मेंटल हेल्थ, स्ट्रगल और अपने सीरियल अनुपमा के बारे में बात करते नजर आए.

सबसे पहले अपनी फिटनेस को लेकर उन्होंने कहा की मुझे नहीं लगता कि फिट रहना कोई बड़ी बात है. इसके लिए एक माइंड सेट होना जरूरी है. आपको अच्छे से पता है की क्या चीज नहीं करनी चाहिए तो उन चीजों पर सबसे पहले ध्यान दें. स्वस्थ रहने के लिए मेंटल हेल्थ भी बहुत जरूरी है इसलिए इस पर ध्यान देना फिर रहने का एक जरूरी हिस्सा है.

अपनी मेंटल हेल्थ को ठीक रखने के लिए आप क्या करते हैं इस बारे में एक्टर ने बताया कि इसके लिए खुद से जुड़ाव महसूस करना बहुत जरूरी है जब आप ये कर लेते हैं तो सारी चीजे सही लगने लगती है.

इस दौरान उन्होंने अपने साथ हुए हादसे और उसके बाद खुद के महाकाल को समर्पण कर देने के बारे में भी बात की और बताया कि किस तरह से इसके बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आया, उन्हें अपने करियर स्ट्रगल, अपने शो अनुपमा और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए देखा गया. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.