मुंबई Athiya-KL Rahul की वेडिंग डेट पर Sunil Shetty ने तोड़ी चुप्पी, दामाद को लेकर कही ये बात

Athiya-KL Rahul की वेडिंग डेट पर Sunil Shetty ने तोड़ी चुप्पी, दामाद को लेकर कही ये बात

Athiya-KL Rahul की वेडिंग डेट पर Sunil Shetty ने तोड़ी चुप्पी, दामाद को लेकर कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक और साउथ बनाम बॉलीवुड जंग में कूदकर उन्होंने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है. तो दूसरी ओर अपनी बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की चर्चा को लेकर वो लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. शादी की चर्चाओं को लेकर अब अथिया और सुनील ने चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी ने अथिया और अपने होने वाले दामाद की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया.

पिछले कई दिनों से यह कहा जा रहा था कि Sunil Shetty  की बेटी Athiya Shetty और क्रिकेटर KL Rahul जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर यह भी थी कि दोनों की शादी की तैयारियां शेट्टी परिवार ने शुरू कर दी है और कपल के एक घर में शिफ्ट होने की खबरें भी सामने आ रही थी. इन सभी खबरों पर अब Athiya और Sunil Shetty  ने विराम लगा दिया है. हाल ही में अथिया ने कहा था कि वह यहां अपनी फैमिली के साथ शिफ्ट हो रही है.

वही कपल की शादी को लेकर बात करते हुए Sunil Shetty ने कहा कि यह फैसला मैंने बच्चों पर छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि वह मेरी बेटी है लेकिन आज नहीं तो कल उसकी शादी होनी ही है मैं चाहता हूं वह जल्दी शादी कर लें. वही Sunil Shetty अपने होने वाले दामाद KL Rahul के बारे में भी बात करते नजर आए और कहा कि बात अगर KL Rahul की करी जाए तो उस लड़के को मैं बहुत पसंद करता हूं. अब फैसला उनका है कि उन्हें आगे क्या करना है. दोनों रिस्पांसिबल है, मैं चाहता हूं अपना फैसला वह खुद लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ हैं.

इन दिनों सुनील शेट्टी महेश बाबू को दिए गए जवाब के लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. महेश बाबू के बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता वाले बयान के बाद सुनील शेट्टी ने कहा था कि बाप बाप होता है. जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में आ गए थे. वहीं हाल ही में एक यूजर ने उन्हें गुटखा किंग कहकर बुला लिया था. जिसके बाद वह काफी भड़क गए थे और बताया था कि उन्होंने कभी इस चीज का सेवन नहीं किया.

और पढ़ें