अगरतला त्रिपुरा के तेलियामुरा में भाजपा-टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प में 19 लोग घायल, निषेधाज्ञा लागू

त्रिपुरा के तेलियामुरा में भाजपा-टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प में 19 लोग घायल, निषेधाज्ञा लागू

त्रिपुरा के तेलियामुरा में भाजपा-टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प में 19 लोग घायल, निषेधाज्ञा लागू

अगरतला: त्रिपुरा में खोवई जिले के तेलियामुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों के बीच हुई झड़प में कम से कम 19 लोग घायल हो गए, जिसके बाद इलाके में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है, पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

उन्होंने बताया कि राज्य में नगर निकाय चुनावों से कुछ दिन पहले हुई इस झड़प में घायल हुए लोगों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. घटना के बाद प्रशासन को तेलियामुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 13,14 और 15 में धारा 144 लगाना पड़ा. गुरुवार देर रात जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तेलियामुरा उपसंभागीय मजिस्ट्रेट (SDM)  मोहम्मद सज्जाद पी ने “आज जारी आदेश में तेलियामुरा नगर परिषद के वार्ड 13,14 और 15 में धारा 144 लगा दी, यह आदेश 24 नवंबर तक लागू रहेगा. 

अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि कालीतिला इलाके में बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे उस वक्त यह विवाद शुरू हुआ, जब टीएमसी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे और भाजपा कार्यालय के पास पहुंच गए. उन्होंने बताया कि दोनों दलों के समर्थक आमने-सामने आ गए, जिस कारण झड़प हुई. सोर्स-भाषा

और पढ़ें