Surbhi Tiwari ने सुनाई Nitesh Pandey के निधन की कहानी, जताया दुख

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री से इन दिनों एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. आदित्य सिंह राजपूत, वैभवी उपाध्याय के बाद अब नितेश पांडे (Nitesh Pandey) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस भी हैरान दिखाई दे रहे हैं. अब इस बारे में एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) को बात करते हुए देखा गया.

एक्ट्रेस ने एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान ये बताया की मैंने सिद्धार्थ नागर का पोस्ट देखा और उन्हें फोन लगा कर पूछा की ये सब क्या हो रहा है. उन्होंने मुझे बताया कि वो इगतपुरी में शूटिंग कर रहे थे और उन्हें हार्ट अटैक आया था.

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं 90 के दशक से उन्हें जानती हूं और हमने कई पाइलेट्स प्रोजेक्ट पर साथ काम किया है.जब भी मुझे फिल्मों और ओटीटी पर काम के बारे में कुछ गाइडेंस चाहिए होता था, मैं उन्हीं से पूछती थी. 2017 में मैंने उनके साथ यह रिश्ता साझेदारी का सीरियल में काम किया था और हमने 8 महीने तक साथ में शूटिंग की थी. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले महीने हम एयरपोर्ट पर मिले थे तब सब कुछ ठीक था उन्होंने मुझसे मेरी फिल्म के बारे में पूछा और मैंने बताया कि हां बात हो गई है.

बता दें कि नितेश पांडे टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड की दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुके हैं. बधाई दो', 'रंगून', 'दबंग 2', 'खोसला का घोसला' जैसी शानदार फिल्मों के अलावा अस्तित्व.एक प्रेम कहानी, कुछ तो लोग कहेंगे, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार, अनुपमा जैसे शो के लिए उन्हें पहचाना जाता है.