सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के दूसरी बुरी खबर, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के दूसरी बुरी खबर, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के दूसरी बुरी खबर, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम

पूर्णिया(बिहार): बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का गम उनकी भाभी सहन ना कर सकीं. सदमे में उनकी मौत हो गई. सुशांत के परिजनों के लिए यह दूसरी बुरी खबर है. हालांकि उनकी भाभी पहले से ही लीवर कैंसर से पीड़ित थी. सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था. वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं. वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में सामने आए 115 नए पॉजिटिव केस, सर्वाधिक 68 मरीज भरतपुर में मिले 

मौत की खबर सुनने के बाद बार-बार बेहोश हो जाती थीं: 
परिजनों के अनुसार वह बीते कुछ समय से वह बीमार थीं. रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं. सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इससे पहले सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही कर दिया गया.

कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए 10 दिन का विशेष अभियान, चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने दी जानकारी 

सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी:
सुशांत के जाने के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है. उनके पुश्तैनी घर पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा में भी अधिकांश घरों में चूल्हा नहीं जला. इस बीच उनकी मौत के सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी. उल्लेखनीय है कि सुशांत अपने सभी परिजनों के काफी करीब थे. एक साल पहले जब वे बिहार आए थे तब भी वे मलडीहा गांव पहुंचे थे और लोगों के साथ समय गुजारा था.


 

और पढ़ें