रिसेप्शन में एक दूसरे की बाहों में डूबे नजर आए Swara Bhasker और Fahad Ahmed, एक्ट्रेस के लुक ने जीता दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर चर्चा में आ गई थी. इसके बाद कपिल ने कॉमन वेडिंग फंक्शन किए और बीती रात देखकर ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई जिसमें कई मेहमान शामिल हुए.

रिसेप्शन में स्वरा और फहद की जोड़ी खूबसूरत लग रही थी. एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा पहना था और फहद ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आए. इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर के जूतों को पेयर किया था.

स्वरा और फहद की जोड़ी रिसेप्शन में काफी खूबसूरत लग रही थी. स्वरा भास्कर ने पिंक लहंगा पहना था जबकि फहद अहमद ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखे. फहद ने शेरवानी के साथ ब्राउन कलर की जूतियों पेयर की थीं.

हाथों मे हाथ डाले यह कपल रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा और एक दूसरे के साथ जमकर पोज दिए. रिसेप्शन में यह दोनों एक दूसरे की बाहों में खोए हुए नजर आए और फहद ने अपनी वाइफ के गालों पर किस भी किया.

स्वरा-फहद की जोड़ी हाथों में हाथ डाले रिसेप्शन पार्टी में पहुंची. दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर रोमांटिक पोज दिए. स्वरा भास्कर और फहद रिसेप्शन में एक दूसरे की बाहों में खोए हुए दिखाई दिए. फहद ने अपनी लेडी लव को सभी के सामने गाल पर किस किया.

एक्ट्रेस ने अपना लुक बहुत ही सिंपल रखा था उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था जिस पर गोल्डन रंग का वर्क किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने मांग टीका, नेकलेस, चूड़ियां और अंगूठी पहनी हुई थी. बता दें कि कोर्ट मैरिज करने के बाद इस कपल ने अपने सारे वेडिंग फंक्शन कॉमन किए हैं जो दोनों ही धर्मों में किए जाते हैं. इन्होंने हल्दी, संगीत, मेहंदी, कव्वाली नाइट और रिसेप्शन का आयोजन किया है.

स्वरा ने अपने लुक को बड़ा ही सिंपल और स्वीट रखा. एक्ट्रेस के गुलाबी लहंगे पर गोल्डन कढ़ाई की गई थी. वहीं स्वरा भास्कर ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मांगटीका, नेकलेस, चूड़ियां और अंगूठियां पहनी थीं.