पठान कंट्रोवर्सी पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तोड़ी अपनी चुप्पी

मुंबई: अपनी बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पिछले दिनों अपनी एक फोटो के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद उनकी डेटिंग की चर्चा चलने लगी है, हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस राज से पर्दा नहीं उठाया है.

इसी बीच उन्होंने पठान कंट्रोवर्सी पर अपना बयान दिया है. स्वरा हमेशा ही देश में चल रहें हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं और अब जाकर उन्होंने बेशर्म रंग बिकिनी विवाद पर भी अपनी राय रखी है.

याद दिला दें कि पठान के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है, लोग फिल्म का जमकर विरोध कर रहें हैं और लगातार फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहें हैं. कंट्रोवर्सी के बीच फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज हो चुका है, जिसने धमाका कर दिया है.

वहीं अब इसपर स्वरा भास्कर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, "हमारे नेता एक्ट्रेसेस के कपड़े कम देखें और अपने काम पर ज्यादा फोकस करें तो अच्छा होगा, जैसे हम अपने काम पर फोकस कर रहे हैं." एक्ट्रेस का यह बयान सुर्खियों में आ गया है.

बताते चलें कि स्वरा इन दिनों रायपुर में हैं, वहां पर उनकी वेब सीरीज मिसेस फलानी की शूटिंग की जा रही है. मंगलवार को सीरीज का मुहूर्त किया गया. वेब सीरीज के निर्देशक मनीष किशोर हैं.