बॉलीवुड की महंगी शादियों का मजाक बनाती नजर आई Swara Bhasker, बोलीं- मुझे अक्ल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी एक्टिंग के अलावा विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वो शादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. 6 जनवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी लेकिन शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सादगी भरे अंदाज से अपने नए जीवन की शुरुआत की है.

हाल ही में स्वरा भास्कर को बॉलीवुड की महंगी शादियों पर बात करते हुए देखा गया था. एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि पिछले 2 हफ्ते में हमने इंस्टाग्राम पर दो महंगी शादियां देखी है एक केएल राहुल और आतिया शेट्टी की थी और दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की है.

शादी में हुए खर्च और मीडिया में बताई गई हाइलाइट्स का मजाक बनाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जानती हूं कि शादी में कौन सा बैंड था मेहंदी वाली कौन थी और वैल्यू का बाथरूम कैसा दिखता था इस बारे में भी मुझे जानकारी है और इसके लिए मैं इंस्टाग्राम का धन्यवाद दूंगी. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि इसे भारत में फेमस होने का तरीका माना जा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा कि किसी समय पर वह भी तड़क-भड़क वाली शादी की बातें सोचा करती थी लेकिन उन्हें सही समय पर सद्बुद्धि आ गई. एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इंस्टाग्राम वेडिंग पर होने वाले खर्च का हिसाब लगाना शुरू किया और अपने पिता को बताया कि जिस तरह से मैं शादी करना चाहती हूं मैं कर्ज में डूब जाऊंगी. इस पर पिता ने मुझे हंसते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि तुम अपने से बेहतर समझ वाला साथी चुनोगी. लव मैरिज के बाद अब यह कपल जल्द ही शादी भी करेगा लेकिन एक्ट्रेस की बातों से लगता है कि यह भी सादगी भरी होने वाली है.