मुंबई T-series और Wakaoo ने मिलाया हाथ, कई दमदार प्रोजेक्ट्स पर करेंगे साथ काम

T-series और Wakaoo ने मिलाया हाथ, कई दमदार प्रोजेक्ट्स पर करेंगे साथ काम

T-series और Wakaoo ने मिलाया हाथ, कई दमदार प्रोजेक्ट्स पर करेंगे साथ काम

मुंबई : हिंदी सिनेमा के दो चर्चित नाम टी सीरीज (T-series) और वकाओ (Wakaoo) फिल्म्स ने लंबे समय के लिए एक दूसरे से हाथ मिला लिया है. लगभग 7 फिल्मों की लिस्ट के साथ और भी कई प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए यह Collaboration किया गया है. इन प्रोजेक्ट में बड़े और छोटे दोनों बजट की फिल्में शामिल है.

इंडस्ट्री के यह दो बड़े प्रोडक्शन हाउस मिलकर विभिन्न जॉनर, खेल और अलग-अलग तरह के म्यूजिक कंपोज और कई तरह के प्रोजेक्ट दर्शकों के लिए लेकर आएंगे.

फिल्मों की इस लंबी लिस्ट में से 1 फिल्म पूरी हो गई है बाकी छह फिल्मों का प्रोडक्शन जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा. जिन फिल्मों को इन दोनों प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है उनमें मुदस्सर अजीज, शिवम नायर, अमित राय, आशीष आर मोहन, संजय पूरन सिंह चौहान, सतराम रमानी और गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में बनी फिल्में शामिल हैं.

इस गठबंधन को लेकर टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का कहना है कि मैं वकाओ के साथ हुए इस गठबंधन को लेकर बहुत उत्साहित हूं हमारे पास कई अलग तरह की इंटरेस्टिंग फिल्में और निर्देशक हैं जिन पर हम काम करेंगे.  वहीं वकाओ फिल्म्स के राजेश बहल (Rajesh Bahal) का कहना है कि राजनीतिक दृष्टिकोण से हम दोनों प्रोडक्शन हाउस का इस तरह मिलना काफी असरकारी साबित होगा. यह दोनों के लिए ही एक अच्छी opportunity है जहां हम साथ मिलकर Industry को कुछ नया दे पाएंगे.

और पढ़ें