अमेठ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- अमेठी से रिश्ते की बात कहने वालों ने सदन में नहीं उठाये उसके मुद्दे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- अमेठी से रिश्ते की बात कहने वालों ने सदन में नहीं उठाये उसके मुद्दे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- अमेठी से रिश्ते की बात कहने वालों ने सदन में नहीं उठाये उसके मुद्दे

अमेठ: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्व में अमेठी से सांसद रह चुके कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए रविवार को कहा कि अमेठी से पारिवारिक रिश्तों की दुहाई देने वालों ने यहां के विकास से जुड़े मुद्दों को संसद में नहीं उठाया.

स्मृति ने तिलोई में बस अड्डे सहित पांच परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि अमेठी कई वर्षों तक तमाम समस्याओं से जूझती रही, मगर जिसको उसने चुनकर सदन में भेजा, वह चुपचाप बैठे रहते थे! जनता यहां सोचती थी कि आखिर हमारी बातें कब सदन में उठेगी. उन्होंने कहा कि अमेठी से रिश्तों की दुहाई दी जाती रही पर यहाँ के लोगों की बात सदन में नहीं उठाई गयी.

स्मृति ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की काम के प्रति सक्रियता इस बात को प्रदर्शित करती है कि नौ महीने के अंदर तिलोई में एक भव्य बस अड्डा बनकर तैयार हो गया. तिलोई में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और एक बड़ा ऑक्सीजन प्लांट भी यहां स्थापित हुआ है.’’ इससे पूर्व, केन्द्रीय मंत्री ने तिलोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक स्वास्थ्य मेले का भी उद्घाटन किया और मरीजों से मिलकर चिकित्सा सुविधाओं के विषय में भी जानकारी ली. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें