IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया कर सकती है बड़े बदलाव, सीनियर की एंट्री के साथ इन खिलाड़ियों को मिलेगा रेस्ट

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने दूसरे मुकाबले में 99 रन से जीत दर्ज की. अब दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को को मिल सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि तीसरे वनडे के जरिये टीम के अनुभवी खिलाड़ी वापसी करेंगे. जिसमें रोहित, कोहली, हार्दिक और कुलदीप का नाम शामिल है. 

टीम में दो बड़े बदलाव नजर आ सकते है दूसरे मैच में गिल ने शानदार शतक जड़ा है. इसके बाद अब खिलाड़ी को आराम देते हुए जगह रोहित शर्मा टीम में बतौर कप्तान वापसी करेंगे. इसके अलावा टीम में शार्दुल ठाकुर को रेस्ट दिया जा सकता है उनकी जगह टीम में जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी करेंगे. बुमराह दूसरे मैच में किसी निजी कारणों की वजह से नहीं खेल सके थे. 

जबकि इसके अलावा कोई बदलाव टीम में देखे तो टीम में नजर नहीं आता है सभी खिलाड़ी अपनी लय में बरकरार है. तीसरा मुकाबला दोनों टीमों के बीच काफी अहम रहने वाला है आगामी वर्ल्ड कप से पहले ये मैच परीक्षा के तौर पर साबित होगा. क्योंकि टूर्नामेंट में भी भारत अपने सफर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा. जो कि कंगारु टीम का भी पहला मैच रहने वाला है. 

तीसरे वनडे में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन. हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी.