स्कैम 2003 का टीजर हुआ रिलीज, 30 हजार करोड़ के घोटाले पर बेस्ड हैं कहानी

नई दिल्लीः हंसल मेहता की 2020 की थ्रिलर सीरीज स्कैम 1992 के सीक्वल स्कैम 2003 का टीजर रिलीज हो गया हैं. टीजर को देखते ही फैंस की बेसर्बी बढ़ गयी हैं. हर कोई अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हैं. स्कैम 2003 मुंबई पर ही बेस्ड हैं. जिसमें मनोज वाजपेयी वॉयस ओवर में कहते नजर आ रहे हैं. कि घोटला इतना बड़ा हैं कि जीरो कम पड़ गये. 

टीजर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया हैं. वेब सीरीज स्कैम 2003 काफी इंट्ररेस्टिंग हैं. जिसमें मनोज वाजपेयी बोलते हैं कि 1992 में 5000 करोड़ रुपये का स्कैम हुआ लेकिन 2003 में इतना बढ़ा स्कैम था कि गणतिज्ञ को जीरो गिनने में कम पड़ गये थे. 3 नहीं 30 करोड़ का खेल बड़ा था और खिलाड़ी भी. जिसके बाद टीजर में अब्दुल तरीम कहते नजर आते हैं कि मुझे पैसें कमाने का शौक नहीं हैं. क्योंकि पैसा बनाया जाता हैं. 

लाइफ में आगे बढ़ना है तो डेयरिंग तो करना पड़ेगा ना डार्लिंग- वाजपेयी
उनका डायलॉग आगे बढ़ता है जिसमें वो कहते हैं लाइफ में आगे बढ़ना है तो डेयरिंग तो करना पड़ेगा ना डार्लिंग. इसके बाद वाला डायलॉग 'स्कैम 1992' की लाइन याद दिलाता है रिस्क है तो इश्क है. अनुभवी थिएटर एक्टर गगन देव रियार सीरीज में तेलगी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

दूसरा पार्ट हंसल मेहता नहीं बल्कि तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बना है. 'स्कैम 2003' को समीर नायर के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने बनाया है और इसका प्रीमियर 2 सितंबर को SonyLIV पर होगा. हंसल मेहता ने आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर 'स्कूप' का निर्देशन किया था। क्राइम थ्रिलर सीरीज में करिश्मा तन्ना ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई.