शिक्षा का मंदिर हुआ शर्मसार, शिक्षक पर छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप

शिक्षा का मंदिर हुआ शर्मसार, शिक्षक पर छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप

बिसाऊ(झुंझुनूं): शिक्षा का मंदिर बच्चों के लायक बनाने में अहम भूमिका निभाते है. लेकिन झुंझुनूं जिले के बिसाऊ थाना क्षेत्र के गांव कोदेसर के राजकीय माध्यमिक स्कूल के साइंस शिक्षक ही हैवान बन गये. शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. बच्चियों की शिकायत के बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ बिसाऊ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

OMG! Swiggy से ऑर्डर की हुई कचौरी में निकला मरा हुआ चूहा

परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर करता था अश्लील हरकत:
पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलास में जुट गई है. सूचना पर एससी एसटी सैल प्रभारी डीएसपी भंवरलाल ने बताया कि गांव कोदेसर में राजकीय माध्यमिक स्कूल के कक्षा 8 व 10 में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ साइंस शिक्षक धर्मवीर धांगड़ जो तीन छात्राओं के साथ कलाश में पढ़ाते समय चोक फेंककर, व परीक्षा में फेल करवाने की धमकी देकर अश्लील हरकते करता रहता है. इस बारे में घरवालों को बताने से मना करता है. कहता है कि किसी को बताओगी तो परीक्षा में फेल कर दूंगा.

6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश:
बच्चियों की आपबीती सुनने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना बिसाई पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने तुरंत स्कूल पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने अश्लील हरकत करने वाले पॉक्सो व एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश देना शुरू कर दिया. 

और पढ़ें