'तेरी मेरी डोरियां' एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया ने अपने किरदार के दिमाग में चल रही उलझन पर की बात

मुंबई : स्टारप्लस के सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' ने अपने एपिसोड्स में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर हमेशा दर्शकों के उत्साह को बनाए रखा है। अपने दिलचस्प प्रोमो और सामने आने वाले बड़े ड्रामा के जरिए दर्शकों को कहानी में एक नए ट्विस्ट से परिचित कराने के कारण शो से फैन्स की उम्मीदें काफी बढ़ गई है।

इस शो का वर्तमान ट्रैक शादी के बाद अंगद और साहिबा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है।
शो में अंगद और साहिबा की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं, और फैन्स यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके लिए आगे क्या होने वाला है।

अब तक इस शो में दर्शकों ने कई बार हाई-वोल्टेज ड्रामा देखा है। अंगद ने साहिबा के सामने अपनी फीलिंग्स को कबूल किया था, लेकिन इस कबूलनामे में एक ट्विस्ट आ गया। साहिबा ने अंगद का कमजोर साइड देखा, जिससे वह इमोशनल हो गईं। हाल के एपिसोड्स में देखा गया कि कैसे अंगद का इमोशनल ब्रेकडाउन साहिबा को अंगद का एक अलग रूप दिखाता है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि किस्मत ने उनके लिए क्या लिखा है।

वहीं हाल ही में प्रसारित प्रोमो, #AngadSahiba शिपर्स के लिए एक विजुअल ट्रीट है। इसमें हम देख सकते हैं कि अंगद और साहिबा एक दूसरे के करीब आ रहे हैं, और दोनों के बीच एक नई दोस्ती जन्म ले रही है। उनके बीच यह पॉजिटिव बदलाव आगे की खूबसूरत यात्रा का संकेत देता है, लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट है। अंगद और साहिबा की बढ़ती दोस्ती में तूफान लाने के लिए सीरत वापस आ गई है। 

इस पर अंगद की भूमिका निभा रहें विजयेंद्र कुमेरिया कहते हैं, ''अंगद, साहिबा और सीरत में से किसी एक को चुनने को लेकर दुविधा में रहने वाला है। उसका अतीत और आज उसके सामने खड़ा है। अंगद इस बात को लेकर कन्फ्यूज है कि साहिबा को चुनें या सीरत को। अंगद और साहिबा में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स जागने लगी हैं, लेकिन अंगद के दिल की दहलीज पर एक नया मोड़ आने वाला है। सीरत ने अंगद और साहिबा के जीवन में फिर से एंट्री की है। तीनों के जीवन में होने वाले इस ड्रामा और अंगद किसको चुनेंगे यह देखना दिलचस्प होगा"।

तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलिकास्ट होता है।