मुंबई दर्शकों को 'गुमराह' करते दिखेंगे Aditya Roy Kapur, पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी Mrunal

दर्शकों को 'गुमराह' करते दिखेंगे Aditya Roy Kapur, पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी Mrunal

दर्शकों को 'गुमराह' करते दिखेंगे Aditya Roy Kapur, पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी Mrunal

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) और एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)  की अनटाइटल्ड मूवी(untitled Film)  को हाल ही में नया नाम दे दिया गया है. इस फिल्म को गुमराह (Gumraah)  नाम दिया गया है. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में आदित्य रॉय दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं वहीं मृणाल पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्म में आदित्य और मृणाल पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.

इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है जिसे आदित्य रॉय कपूर ने कंप्लीट किया है. वहीं मृणाल ठाकुर ने मुंबई में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. आदित्य भी आज से इस दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में शामिल हो जाएंगे. वही खबर है कि रॉनित रॉय भी जल्द ही फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगे.

यह फिल्म साउथ (South) की मूवी थंडम (THADAM) का रीमेक है. जिसे वर्धन केटकर के निर्देशन में टी सीरीज और सिने वन स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म की घोषणा लंबे समय पहले कर दी गई थी, लेकिन इसका नाम डिसाइड नहीं किया गया था. फिल्म का नाम गुमराह रख दिया गया फैंस बेसब्री से आदित्य और मृणाल को एक साथ देखने के लिए बेताब है.

और पढ़ें