मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस झूठ बोलती है, पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी है

जयपुरः जयपुर शहर से बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा ने आज नामांकन पत्र भरा. सीएम भजनलाल की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया. इसके बाद प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि मंजू दीदी को भारी बहुमत से जिताना है. जयपुर शहर में इस बार 8 लाख वोटों से जीत होनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा है. मैं एक कार्यकर्ता होने के नाते आपको विश्वास दिलाता हूं. आपके सार्वजनिक और वाजिब काम को प्राथमिकता दी जाएगी. 

कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके पार्टी की सेवा करते है. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस झूठ बोलती है,भ्रष्टाचार में डूबी है. कांग्रेस सिर्फ घोषणाएं करती है जबकि हम वादे पूरे करते हैं. अब जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली है. 

भंवरलाल शर्मा का योगदान जयपुर और राजस्थान के लिए बड़ा योगदान रहा है. एक ऐसी कार्यकर्ता को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मौका दिया है. जिन्होंने पार्टी में आम कार्यकर्ता के रूप में बहुत कार्य किया है. एक एक बूथ से हमारा कमल खिले है. 25 की 25 सीटें हमे जीतनी है. 6 से 7 लाख से ज्यादा वोटों से हमे जीतना है हमे हमारा कार्यकर्ता हर समय जनता के बीच रहकर काम करता है. हमारा कार्यकर्ता जहां रहता है जिम्मेदारी से कार्य करता है. आप सभी को विश्वास दिलाता हूं. आप जो काम बताएंगे हमारी सरकार आपके लिए जुटी रहेगी. हम जनता के दुख दर्द में लगातार साथ रहेंगे.