Wimbledon: रोहन और एबडेन की जोड़ी ने दिखाया कमाल, विंबलडन के सेमिफाइनल में ली एंट्री

नई दिल्लीः टेनिस ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट विंबलडन में भारत के रोहन बोपन्ना और उनके आस्ट्रेलियाई जोड़ीदार मैथ्यू एबडेन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए क्वार्टर फाइनल में टालोन ग्रिक्सपुर और बार्ट स्टीवंस की जोड़ी को शिकस्त दी. 

इसके साथ दोनों खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के सेमिफाइनल में जगह बना ली हैं. और अब ये जोड़ी इतिहास रचने से दो कदम की दूरी पर हैं. भारत के टॉप डबल्स खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके आस्ट्रेलियाई जोड़ीदार मैथ्यू एबडेन ने विंबलडन में खेल दिखाते हुए क्वार्टर फाइनल में टालोन ग्रिक्सपुर और बार्ट स्टीवंस की जोड़ी को बुधवार को 6-7, 7-5, 6-2 से हराया.

टूर्नामेंट में मिली जीत के साथ ही भारतीय खिलाड़ी बोपन्ना तीसरी बार विम्बलडन के सेमीफाइनल में पहुंचे गये हैं. ये इससे पहले 2015 में विंबलडन के अंतिम चार में पहुंचा थे. जबकि 2010 में अमेरिकी ओपन उपविजेता बोपन्ना ने पुरुष युगल में चार ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में जगह बनाई है. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की इस जोड़ी को फाइनल में पहुंचने के लिए शीर्ष नीदरलैंड और ब्रिटिश खिलाड़ी की जोड़ी वेस्ले कूलहोफ और नील स्कूपस्की से मैच को जीतना होगा.