Dream Girl 2 की रिलीज डेट हुए अनाउंस, बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

मुंबई : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ इसका जो टीजर रिलीज किया गया था, वह फैंस को बहुत पसंद आया था. अब फैंस से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट से संबंधित जानकारी बड़े ही मजेदार अंदाज में दी है, जिस पर फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं.

एक्टर ने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा हुआ है मेरे प्यारे आशिक 4 साल बाद आपके दिल का फोन फिर घर घना उठेगा. लेकिन इसकी तैयारी भी तो धमाकेदार होनी चाहिए 7 को साथ नहीं पूजा किस ऑन यू 25 अगस्त. जिससे जाहिर है कि फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी.

इस पोस्टर के साथ एक्टर में मजेदार कैप्शन भी लिखा है जिसे पढ़कर फैंस जोर जोर से हंस रहे हैं. उन्होंने लिखा पूजा बड़ी है मस्त मस्त, किस यू ऑन 25 अगस्त. उनकी पोस्ट सामने आने के बाद इस पर एक्शन आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. ट्यूशन में कहा क्या आयुष्मान भाई हम तो 7 तारीख का इंतजार कर रहे थे और आपने डेट बढ़ा दी. एक अन्य ने कहा ऐसा क्यों कर रहे हो रिलीज डेट आगे क्यों बढ़ा दी. इसके अलावा कई सारे कमेंट पोस्ट पर देखे जा रहे हैं.