वेब सीरीज द फ्रीलांसर का ट्रेलर हुआ रिलीज, लड़की को ISIS के कब्जे से छुड़ाने पर आधारित है कहानी

नई दिल्लीः वेब सीरीज द फ्रीलांसर का मेकर्स ने ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जिसे नीरज पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद दर्शकों की बेसर्बी बढ़ गयी है. ट्रेलर में मोहित रैना, अनुपम खेर और सुशांत सिंह नजर आ रहे हैं. य़े सीरीज 1 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने को तैयार है. 

ट्रेलर में ISIS के खिलाफ लड़ाई लड़ कर देश की लड़की को वापल लाया जाता हैं. दिखाया जाता है कि कैसे इस्लाम के नाम पर कैसे एक लड़की को सीरिया ले जाया जाता है. इस केस में 'द फ्रीलांसर' यानी मोहित रैना की एंट्री होती है. जो इनायत की बेटी आलिया को वापस लाने का जिम्मा संभालते हैं. अब कैसे 'द फ्रीलांसर' सीरिया से आलिया को वापस लाएगा. वेब सीरीज में ऑपरेशन हेड बने मोहित रैना का रोल सभी को आकर्षित करने वाला है. ये देखने के लिए दर्शकों को 1 सितंबर 2023 का इंतजार करना होगा. 

इसके साथ ये भी बता दे कि ये वेब सीरीज यह शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है, जो आलिया की सच्ची कहानी बताती है. ऐसे में द फ्रीलांसर' की रिलीज डेट की बात करें तो ये 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 'द फ्रीलांसर' को क्रिएट करने वाले नीरज पांडे ही हैं, जो पहले 'MS धोनी' जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं.