IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले पर छाए संकट के बादल, बारिश की खलल के बीच मैच हुआ रद्द तो इस नियम के तहत होगा फैसला

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के एचपीसीए ग्राउंड में मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के जरिये दोनों टीमों में टॉप-1 की लड़ाई देखने को मिलने वाली है. जिसको लेकर फैंस भी बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. लेकिन इसी बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मुकाबले में बारिश की संभावना बतायी जा रही है. जो कि रोमांच को किरकिरा कर सकती है. 

मिली जानकारी के मुताबिक भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान बारिश हो सकती है. मुकाबले में बारिश खलल पैदा करेगी. रिपोर्ट के मुताबिक करीब 42 प्रतिशत बारिश की संभावना है. पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. धूप के आसार कम नजर आ रहे है. तापमान 18 से 11 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. ऐसे में आज बारिश मैच में मुसीबत पैदा करती है तो टॉस में देरी हो सकती है. यहीं नहीं अगर बारिश से मैच प्रभावित होता है. तो ओवर में भी कटौती संभव है. जो कि मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

इसी बीच सभी के मन में सवाल एक यह भी उठता है कि अगर मैच रद्द हो गया तो फिर  क्या होगा. बारिश के चलते मैच रद्द होता है तो दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट के साथ संतुष्ट होना पड़ेगा.  

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चापमन, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन और ट्रेंट बोल्ट.