Dungarpur: सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखो के सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के घाटी मोहल्ले में चोरो ने एक रिटायर नायब तहसीलदार के सूने मकान को निशाना बनाया है. चोर सूने मकान से लाखो के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए. पीड़ित अपने बेटे को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लेने गया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर शहर के घाटी मोहल्ला निवासी रिटायर नायब तहसीलदार युसूफ पुत्र अब्दुल रहमान ने बताया की डूंगरपुर शहर के घाटी मोहल्ले में उनका पुराना मकान है. बीती रात को पुराने मकान पर ताला लगाकर अपने नए मकान पर गया था. वहीं सुबह 4 बजे अपने बेटे को लेने अहमदाबाद एयरपोर्ट के लिए निकल गया था. इधर दोपहर को जब वापस डूंगरपुर लौट रहा था इस दौरान शहर में आते ही पड़ोसियों ने सुचना दी की आपके मकान के ताले टूटे हुए हैं.

सुचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा की घर के अन्दर सामान बिखरा हुआ था. वहीं अलमारी में रखे हुए करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवर और 7 तोले सोने के जेवर चोरी हो गए थे. जिस पर पीड़ित ने घटना की सुचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.