Live News »

राजधानी में बैखोफ चोर, थाने से महज पचास गज की दूरी से ले उड़े लाखों के नकदी-आभूषण 

राजधानी में बैखोफ चोर, थाने से महज पचास गज की दूरी से ले उड़े लाखों के नकदी-आभूषण 

जयपुर: राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में चोर इतने बैखोफ हो गए है कि अब वे थाने से महज पचास गज की दूरी पर भी स्थित मकानों को निशाना बनाने से नहीं चूकते. कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है वैशाली नगर थाने के पीछे स्थित पश्चिम विहार में, जहां 20 अगस्त को दिनदहाडे दोपहर 11 बजे चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया. 

नकदी और लाखों रूपए के आभूषण चोरी:
पहली घटना राजेन्द्र सिंह के निवास पर हुई, जहां राजेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी अर्चना अपने-अपने काम पर गए हुए थे. जब दोपहर ढाई बजे अर्चना वापिस आई तो उन्हे अपने घर का ताला टूटा हुआ मिला. अर्चना ने जब अन्दर जा कर देखा तो पूरा घर अस्त व्यस्त था और अन्दर आलमारियों के ताले भी  टूटे हुए थे. साथ ही वहां रखी नकदी और लाखों रूपए के आभूषण भी चोरी हो गए थे. ये सब देखकर अर्चना बाहर आई तो पास के मकान से दो युवक उनके मकान में कूद उन्हे धक्का देकर फरार हो गए, लेकिन ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई. बाद में राजेन्द्र सिंह ने थाने में इस घटना की जानकारी दी. 

चोर नहीं पकड़ पाई पुलिस:
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर ली, लेकिन सीसीसीटी में बदमाशों का हुलिया कैद हो जाने और घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में कुछ भी नही कर सकी है. पीडित राजेन्द्र सिंह ने बताया थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी पुलिस इस मामले में हाथ पर हाथ रख कर बैठी है. राजेन्द्र सिंह ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है. 

... संवाददाता सत्यनारायण शर्मा की रिपोर्ट 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in