भारत-अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी-20 मैच कल, बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

नई दिल्लीः भारत-अफगानिस्तान के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी है. ऐसे में अब दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच काफी अहम रहने वाला है. एक ओर जहां टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. तो वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान इस मैच में जीत हासिल कर अपनी लाज बचाने की कोशिश करेगी. 

भारतीय क्रिकेट टीम कल यानी बुधवार को अफगानिस्तान का सूपड़ा साफ करने के इरादे से बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में उतरेगी. तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि टीम इंडिया तीसरे मैच में जीत हासिल करने के लिए टीम में बदलाव को देख सकती है. इस मैच में रोहित शर्मा तीन स्पिनर्स की जगह दो स्पिनर्स के साथ खेलने का फैसला कर सकते हैं. ऐसे में तेज गेंदबाज आवेश खान की टीम में वापसी हो सकती है. वहीं शुभमन गिल और संजू सैमसन को बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है.

ऐसे में अगर पूरी टीम की बात करें तो यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा पारी का आगाज़ करेंगे. नंबर तीन पर विराट कोहली, चार नंबर पर शिवम दुबे और पांच नंबर पर जितेश शर्मा खेलते दिख सकते हैं. इसके बाद रिंकू सिंह और फिर अक्षर पटेल खेलते दिखेंगे. वहीं वाशिंगटन सुंदर की जगह आवेश खान को मौका मिल सकता है. इसके अलावा अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार फिर एक्शन में दिख सकते हैं. 

तीसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, आवेश खान/वाशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.