भारत-आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज, जानें पिच रिपार्ट समेत प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः भारत और आयरलैंड के बीच आज तीसरा टी20 मैच डबलिन के ग्राउंड पर खेला जाना है. मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7ः30 बजे से खेला जाना है. सीरीज में 2-0 से आगे चल रहे भारतीय टीम की नजर क्लिन स्वीप पर रहने वाली हैं जबकि मेजबान टीम अंतिम मैच में भारत के खिलाफ लाज बचाने को उतरेगी. 

लेकिन इसी बीच भारत के लिए एक बुरी खबर साबित हो सकती है वो हैं मौसम का मिजाज. क्योंकि पहले मैच बारिश से धुलने के बाद आज भी बारिश की संभावना है. एक रिपॉर्ट के मुताबिक मैच के दिन डबलिन में बारिश होने की आशंका 80% है. और ऐसा होता हैं तो भारत का क्लिन स्वीप का सपना टूट सकता है. क्योंकि पहले मैच में बारिश ने मैच के रंग को फिका कर दिया था जिसके बाद भारत ने मुकाबले में डीएलएस में 2 रनों से जीत दर्ज की थी. 

वहीं अगर पिच रिपॉर्ट की बात करें तो अभी तक के दोनों मुकाबले इस ही पिच पर खेले गए गये है और तीसरा भी इसी मैदान पर खेला जाना है. ऐसे में हम देख चुके है कि बारिश के बावजूद भी इस पर काई अहम प्रभाव देखने को नहीं मिला. इसके साथ ही बल्लेबाजों का बल्ला जमकर बरसा है. तो ऐसे में कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है. कि आज भी बल्लेबाजी में तूफानी पारी देखने को मिल सकती है.
 
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह (कप्तान) और मुकेश कुमार. 

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रॉस अडायर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​थियो वैन वोर्कोम और बेंजामिन व्हाइट.