मुंबई 13 साल छोटे Akshay Kumar की दीवानी हो गई थी Rekha? पार कर दी थी सारी हदें!

13 साल छोटे Akshay Kumar की दीवानी हो गई थी Rekha? पार कर दी थी सारी हदें!

13 साल छोटे Akshay Kumar की दीवानी हो गई थी Rekha? पार कर दी थी सारी हदें!

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच 25 साल पुराना एक किस्सा फिर से चर्चा में आ गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी जिसमे अक्षय कुमार, रवीना टंडन (Raveena Tandon) और रेखा (Rekha) के साथ दिखाई दिए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा काफी करीब आ गए थे. दोनों के अफेयर की चर्चा भी जमकर चली थी. इसके बाद रवीना टंडन ने सबको यह क्लियर किया था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है, बल्कि अक्षय फिल्म की वजह से रेखा को झेल रहे थे.

यह पहली फिल्म थी जिसमें अक्षय और रेखा ने एक साथ काम किया था. रवीना इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर थी और उन दिनों को अक्षय से प्यार भी करती थी. लेकिन रेखा हर वक्त अक्षय कुमार के करीब आने की कोशिश में लगी रहती थी.

एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बताया कि हद तो तब हो गई थी जब रेखा (Rekha) अक्षय (Akshay) के लिए घर से खाना लाने लगी थी. यह सब देख कर उन्हें बीच में इंटरफेयर करना पड़ा. बी टाउन में जब अक्षय कुमार और रेखा के अफेयर की चर्चा चलने लगी, तब रवीना टंडन ने सामने आकर यह बताया था कि दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा था कि सिर्फ फिल्म की वजह से अक्षय रेखा के  बिहेव को टॉलरेट कर रहे थे.

उस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) रिलेशनशिप में भी थे. जब रवीना को यह पता चला कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं तो उन्होंने 1998 में उनसे रिश्ता तोड़ लिया. इसके बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ उनका रिश्ता रहा जो ज्यादा समय नहीं चल पाया और फिर उन्होंने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी कर ली. वहीं रवीना ने डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी  से शादी कर ली और अब दोनों ही अपनी जिंदगी में खुश हैं.

और पढ़ें