बॉलीवुड की इस फिल्म मेकर ने खोली पोल, बताया कैसे चलाया जाता है लोगों के खिलाफ कैंपेन

मुंबई : ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से बॉलीवुड में अपने साथ हुए बर्ताव पर खुलकर बात की है तब से लगातार किसी ना किसी को इस बारे में बोलते हुए देखा जा रहा है. इस कड़ी में अब फिल्म मेकर अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) का नाम भी जुड़ गया है और उन्होंने बताया है कि किस तरह से बॉलीवुड में कैम्प मौजूद है और वो इसे कैसे कंट्रोल करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के आरोपों को पहले शेखर सुमन भी सही बता चुके हैं और अब असरानी का कहना है कि इंडस्ट्री में परिवारवाद चरम पर है. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी के साथ काम करना पसंद होता है वह उनके फेवरेट है यहां तक ठीक है लेकिन प्रॉब्लम तब आती है जब किसी के खिलाफ गैंग बना ली जाती है. एक टेक्नीशियन या एक एक्टर के इतने ज्यादा खिलाफ हो जाना कि वह इस इको सिस्टम में काम ही ना कर पाए यह सही नहीं है। 

उन्होंने बताया कि उन्होंने कई सारे ऐसे मौके देखे हैं जब कोई एक्टर अगर किसी के साथ काम करने से मना कर देता है तो उनका इगो हर्ट हो जाता है फिर यही को घमंड में तब्दील होता है और वह कहते हैं कि उन्हें इस एक्टर के साथ कभी काम नहीं करना फिर ये बात मीडिया में आती है और पावरफुल जर्नलिस्ट के जरिए उस एक्टर के बारे में गलत और भ्रामक जानकारियां फैलाई जाती है.

असरानी ने कहा कि इन सबके बावजूद भी अगर एक्टर अच्छा काम करें और उसकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाए तो उसके प्रति पॉजिटिव न्यूज़ नहीं बनाई जा सकती है और यह किसी की भी अच्छी भली लाइफ को खराब करने का सबसे बेहतरीन तरीका है. उन्होंने यह भी कहा कि खासकर यह चीजें उन लोगों के साथ होती है जिनका इंडस्ट्री में गॉडफादर नहीं है.

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में स्टार किड के साथ कोई पंगा नहीं लेता है और आप अभी भी नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि कुछ लोगों को कॉर्नर किया जा रहा है. कुछ ऐसे होते हैं जो इन सब से लड़ाई कर आगे बढ़ जाते हैं और कुछ को लगता है कि वह ये नहीं कर सकते हैं. वो खुद भी गोवा शिफ्ट हो गए हैं और उनका मानना है कि अच्छा काम करने के लिए उन्हें इस तरह का डर्टी गेम खेलने की कोई जरूरत नहीं है उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में वैसे लोग भी मौजूद है जो टैलेंट की कद्र करते हैं.