World Cup: वर्ल्ड कप टीम में अश्विन के शामिल किये जाने पर इस पूर्व दिग्गज ने उठाये सवाल, बोले- भारतीय पिच उनके के लिए होते है तैयार

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसको लेकर अंतिम बदलाव के साथ भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है जिसमें चोटिल अक्षर पटेल की जगह रवि अश्विन को शामिल किया गया है. जिसपर पर अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने हमला करते हुए खिलाड़ी को आड़े हाथ लिया है. 

लक्ष्मण ने अश्र्विन की बॉलिंग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भारतीय बैट्समैन स्पिन के विरूद्ध संघर्ष कर रहे हैं. क्योंकि भारतीय पिचें टेस्ट में आर अश्विन के लिए तैयार होती हैं. जिसके चलते भारतीय खिलाड़ियों को खेलने में दिक्कत होती है. उन्होंने आगे कहा कि अगर अश्विन 2011 से एमएस धोनी की कप्‍तानी में सीएसके के लिए नहीं खेल रहे होते तो उन्‍हें देश के लिए खेलने के लिए अपनी बारी का लंबे वक्‍त तक इंतजार करना पड़ता.

बता दें कि शुरुआती वर्ल्ड कप टीम में बतौर आलराउंडर के तौर पर अक्षर पटेल को टीम में जगह दी गयी थी. लेकिन अक्षर के चोट से नहीं उभर पाने के कारण उनकी जगह अश्विन को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल किया गया है. टीम में अश्विन के साथ रविंद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव भी मौजूद है. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन ,सूर्यकुमार यादव