Sawai Madhopur News; अवैध हथियार के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, खेत पर बने मकान से तीन बंदूक जब्त; एक व्यक्ति गिरफ्तार

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने विधानसभा चुनाव के मध्य नजर आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर अवैध हथियार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए थाना क्षेत्र बहतेंड गांव के समीप खेतों पर बने एक पाटोरपोश मकान पर दबिश देकर तीन अवैध टोपीदार बंदूकों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सईद खान पुत्र झमीर खान निवासी रेगर मोहल्ला बहतेंड थाना मलारना डूंगर है.

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि विधानसभा चुनावों के मध्य नजर आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर अवैध हथियार व शराब के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के मध्य नजर जरिये मुखबिर सूचना सूचना मिली कि बहतेंड गांव के समीप खेतों पर बने एक पाटोरपोश मकान में अवैध हथियार रखे हुए हैं. जिस पर सहायक उप निरीक्षक प्रहलाद मीना, हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार,कांस्टेबल केदार व राजेश की टीम का गठन कर मुखबिर के बताऐ ठिकाने पर दबिश दी गई. 

इस दौरान आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा जिसपर पुलिस कर्मियों ने आरोपी को गहराबंदी कर पकड़ लिया और मकान की तलाशी ली इस दौरान मकान से तीन अवैध टोपीदार बंदूक मिली जिसपर पुलिस ने हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.