Tina Datta की जमकर लगी क्लास, Salman Khan की बातें सुन रोने लगी एक्ट्रेस

मुंबई : हर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) घर के कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. इस बार शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) की बैंड बजने वाली है और सलमान खान टीना से कई सवाल करने वाले हैं जो उन्होंने शालीन के बारे में कहे हैं. ये सुनकर टीना फुटफुकर रोती नजर आई.

टीना के प्रियंका से जो बात करी है उन्हीं शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सलमान कहते हैं कि शालीन ने घर में आने से पहने मुझसे चीप चीजे मांगी थी. आगे सलमान ने कहा कि जब तक आपके और शालीन के बीच सब कुछ ठीक था अपने कुछ नहीं कहा लेकिन अब जब चीज बिगड़ गई है तो आप ये सब बातें कर रही हो.

सलमान की डांट सुनकर टीना रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें घर जाना है वो सभी को जस्टिफिकेशन दे देकर थक चुकी हैं. इसके बाद उन्हें बिग बॉस से वॉलेंट्री एक्जिट मांगते हुए भी देखा जाता है. टीना के साथ शो में शालीन की भी जमकर क्लास लगने वाली है. सलमान कहते हैं कि टीना लड़कों से चिपकती है इन शब्दों का इस्तेमाल शालीन आपने किया है. इस पर शालीन को ये कहते हुए देखा गया कि कोई बार बार मेरे पास्ट को इन सब के बीच लेकर आएगा तो मैं सहन नहीं करूंगा.

ये पहली बार नहीं है इससे पहले कई बार सलमान खान शालीन और टीना को समझा चुके हैं. घर में आए गेस्ट भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा चुके हैं और टीना ने एक्सेप्ट भी कर लिया है कि सारी प्लानिंग बाहर ही कर ली गई थी. अब इन सब बातों का शो पर क्या असर होगा ये देखने वाली बात होगी.