SL vs NED: वर्ल्ड कप में श्रीलंका और नीदरलैंड के बीच टक्कर आज, टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार आमने-सामने होगी दोनों टीमें

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज श्रीलंका और नीदरलैंड आमने सामने होगी. मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. अभी तक टूर्नामेंट में दोनों टीमें 3-3 मैच खेल चुकी है. जिसमें से साउथ अफ्रीका के खिलाफ उलटफेर कर नीदरलैंड ने वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज की. जबकि श्रीलंका को तीनों ही मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है. 

टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों टीमें पहली बार भिड़ेंगी. आज तक वर्ल्ड कप में कभी भी दोनों टीमों के बीच मैच नहीं हुआ है ऐसा में कहा जा सकता है कि आज का मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है. दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात करें तो अभी तक दोनों के बीच 5 वनडे मैच खेले जा चुके है जिसमें से सभी मुकाबलों में श्रीलंका टीम जीत दर्ज करने में सफल हुई है. वहीं नीदरलैंड को एक भी सफलता नहीं मिली है. 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
कुसल मेंडिस (कप्तान, विकेटकीपर), पथुम निसांका, कुसल परेरा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दुनिथ वेल्लालागे, चमिका करुणारत्ने, महीश तीक्षणा, लाहिरु कुमारा और दिलशान मदुशंका.

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान, विकेटकीपर), विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउड, कॉलिन एकरमैन, बास डे लीडे, तेजा निदमनुरु, सायब्रांड एंगलब्रेक्ट, रूलोफ वान डर मेर्व, लॉगन वान बीक, आर्यन दत्त और पॉल वान मीकरन.