तब्बू-अली फज़ल अभिनीत 'ख़ुफ़िया' का ट्रेलर आउट, 5 अक्टूबर को होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

मुंबई : विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स फिल्म, 'खुफ़िया' का ट्रेलर 18 सितंबर को जारी किया गया था. तब्बू, अली फज़ल, वामीका गब्बी, आशीष विद्यार्थी और अज़मेरी हक बधोन अभिनीत, 'खुफिया' सच्ची घटनाओं पर आधारित है और एक से ली गई है. किताब 'एस्केप टू नोव्हेयर' रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व प्रमुख अमर भूषण द्वारा लिखी गई है. 

'ख़ुफिया' के बारे में: 

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित तब्बू और अली फजल की 'खुफिया' 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इससे पहले, फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया था. ट्रेलर से पता चलता है कि 'खुफ़िया' प्यार, वफ़ा, बदला और धोखे की कहानी है. 

'खुफिया' की दुनिया के पीछे के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कहा कि, मैं हमेशा जासूसी की दुनिया से बहुत आकर्षित रहा हूं और खुफिया के साथ इस शैली का पता लगाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. इस फिल्म ने मुझे तब्बू के साथ फिर से जुड़ने और दो बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं, अली फज़ल और वामिका गब्बी के साथ पहली बार काम करने का मौका दिया है. यह नेटफ्लिक्स के साथ मेरी साझेदारी का भी प्रतीक है और मैं इस रोमांचक कहानी को 190 देशों के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.