अमरेली, गुजरात गुजरात के अमरेली में अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुसा ट्रक, आठ लोगों की मौत; दो बच्चे घायल

गुजरात के अमरेली में अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुसा ट्रक, आठ लोगों की मौत; दो बच्चे घायल

गुजरात के अमरेली में अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुसा ट्रक, आठ लोगों की मौत; दो बच्चे घायल

अमरेली(गुजरात): गुजरात के अमरेली जिले के एक गांव में मंगलवार देर रात ट्रक के अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस जाने से उसकी चपेट में आकर आठ लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के समय सभी लोग सो रहे थे.

अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. बधादा गांव में देर रात करीब ढाई बजे हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. वाहन चलाते समय झपकी आने से ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क किनारे एक झोपड़ी में जा घुसा, जिसमें 10 लोग सो रहे थे.

घायल बच्चों की उम्र तीन और सात साल:
उन्होंने बताया कि ट्रक राजकोट से अमरेली जिले के जाफराबाद जा रहा था. घायल बच्चों की उम्र तीन और सात साल है, दोनों को अमरेली के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पूजा बेन सोलंकी (8), लक्ष्मी बेन सोलंकी (30), शुकनबेन सोलंकी (13), हेमराज भाई सोलंकी (37), नरशी भाई संखला (60), नवधन भाई संखला (65), विराम भाई राठौड़ (35) और लाला भाई राठौड़ (20) के तौर पर हुई है. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें