अमेरिका को नहीं पाकिस्तान पर विश्वास, ट्रंप ने कही ये बड़ी बात

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/20 02:47

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान मूर्ख है हमने उसे अरबों रुपये दिए लेकिन उसने कभी ये नहीं बताया कि लादेन उसके अपने देश में छिपा है।ट्रम्प ने पाक को सैन्य मदद रोके जाने का बचाव करते हुए कहा कि इस्लामाबाद आतंकवाद खत्म करने के लिए खास कदम नहीं उठा रहा।
बतादें इन दिनों पाकिस्तान हर किसी से आर्थिक मदद की भीख मांग रहा है। ऐसे में ट्रंप का इस तरह का बयान से लगता है कि वह भविष्य में पाकिस्तान की मदद को तैयार नहीं है। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप ने कहा कि "पाकिस्तान को हम लंबे वक्त तक अरबों डॉलर नहीं दे सकते। वह हमारा पैसा ले लेगा और बदले में कुछ नहीं करेगा। लादेन इसका उदाहरण है।

Of course we should have captured Osama Bin Laden long before we did. I pointed him out in my book just BEFORE the attack on the World Trade Center. President Clinton famously missed his shot. We paid Pakistan Billions of Dollars & they never told us he was living there. Fools!..

— Donald J. Trump (@realDonaldTrump) November 19, 2018

अफगानिस्तान मामले में भी आप यही देख सकते हैं। पाकिस्तान उन कई देशों में से एक है जो अमेरिका को बिना कुछ दिए काफी कुछ लेता है। लेकिन हम यह सब खत्म कर चुके हैं।'' ट्रम्प ने इसी साल एक जनवरी को ट्वीट कर पाक को दी जाने वाली सुरक्षा और सैन्य मदद खत्म करने की बात कही थी।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in