तुनिषा शर्मा मौत: अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई नौ जनवरी तक स्थगित

पालघर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शनिवार को नौ जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी. मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने कहा कि वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बयान दर्ज नहीं कर पाईं, क्योंकि वह मृत्यु के बाद की रस्मों में व्यस्त हैं और उन्होंने अपना पक्ष रखने के लिए 13 जनवरी तक का समय मांगा, जिसके बाद अदालत ने खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई टाल दी.

वनिता शर्मा शनिवार को अदालत में मौजूद नहीं थीं. इससे पहले, उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत हत्या का मामला हो सकती है. उन्होंने खान और उसके परिवार पर बेटी को उसका धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था. खान को जमानत दिये जाने का अनुरोध करते हुए उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि 28 वर्षीय अभिनेता पहले ही 14 दिनों से जेल में हैं.

अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद सुनवाई की अगली तिथि नौ जनवरी तय की. गौरतलब है कि अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल धारावाहिक में काम कर चुकीं 21 वर्षीय तुनिषा गत 24 दिसंबर को पालघर जिले के वसई के पास धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में मृत मिली थीं. तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में खान को गिरफ्तार किया गया था. वह इस समय जेल में हैं. (भाषा)