Dholpur News: खाई में गिरने से दो सगे भाईयों की हुई मौत, गांव में शोक का माहौल

धौलपुर: धौलपुर बाड़ी रोड पर 8 मील के पास बनी हवाई पट्टी पर  देर रात सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो सगे भाई हाईवे की पट्टी से अचानक बाइक स्लिप होकर सीधे खाई में जा गिरे इस घटना में दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई घटना के बाद गांव बलवंतपुरा में शोक छाया है दोनों मृतकों के शवों का बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराया गया है.

वसई डांग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है जानकारी के अनुसार  कंचनपुर थाना क्षेत्र के बलवंतपुरा, अतिराजपुरा निवासी दो सगे भाई हुकम सिंह और कैलाशी  अपने घर में  ग्यारस को होने वाले भजन जागरण कार्यक्रम में अपने देवताओं को बुलाने के लिए डांग के गेंदा बाबा के दर्शन करने गए थे और वहां से देवताओं की पूजा कर मिटटी लेकर वापस लौट रहे थे. इस दौरान देर रात  उनकी बाइक हवाई पट्टी से अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई घटना के बाद जब  दोनों भाई वापस गांव नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने बड़े भाई हुकुम सिंह को फोन लगाया जो रिसीव नहीं हुआ. 

इस पर ग्रामीण और परिजन तलाश करते हुए रात 3 बजे हवाई पट्टी पर पहुंचे जहां मोबाइल की रिंग के आधार पर दोनों भाइयों के साथ हुई दुर्घटना का पता लगा इसके बाद ग्रामीण और परिजनों ने दोनों  भाइयों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद अस्पताल में बल्बंतपुरा के ग्रामीण और परिजनों की अस्पताल में भीड़ लग गई सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत सिंह परमार, बीजेपी प्रत्याशी एवं विधायक गिर्राज मलिंगा के पुत्र एवं पंचायत समिति प्रधान अजय सिंह मलिंगा और बसपा प्रत्याशी पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर के पुत्र राहुल सिंह अस्पताल पहुंचे और परिजनों को घटना को लेकर ढांढस बंधाया और सांत्वना दी है  घटना के बाद से गांव बलबंत पूरा में शोक छाया है.