दिल्ली में जन्मदिन की दावत में दो बच्चियों से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में जन्मदिन की दावत के दौरान पांच और छह साल की दो बहनों के साथ बृहस्पतिवार को 25 वर्षीय शख्स ने कथित रूप से छेड़छाड़ की.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कूड़ा बीनने वाले दीपक के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िताओं के एक रिश्तेदार ने घर के बाहर शामियाने में जन्मदिन की दावत का आयोजन किया था . आरोपी ने दोनों बच्चियों को लालच दिया और अपने साथ एक झुग्गी में ले गया जहां उसने उन्हें कथित रूप से अनुचित तरीके से छुआ और छेड़छाड़ की. वह पीड़िताओं के रिश्तेदार का पड़ोसी है. पुलिस ने कहा कि जब बच्चियां वहां नहीं मिली तो संबंधियों ने उनकी तलाश शुरू की और उन्हें दीपक के यहां पाया.

अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की मां ने बाद में पुलिस में शिकायत दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “ दीपक को पकड़ लिया गया और स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई की और घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. द्वारका के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एम हर्षवर्धन ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. सोर्स- भाषा