Udaipur: जमीन विवाद के चलते छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

Udaipur: जमीन विवाद के चलते छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

उदयपुर: जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र के एक गांव में जमीन विवाद के चलते भाई ने अपने ही छोटे भाई की निर्ममता से हत्या कर दी. पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा होना सामने आ रहा है. हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खेरोदा सीएचसी पहुंचाया. वहीं पुलिस ने आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया है. 

जानकारी के अनुसार खेरोदा थाना क्षेत्र के बाठेड़ा के समीप सतावाल गांव में दोनों भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार दोपहर को खेत पर काम कर रहे नरपत सिंह की बड़े भाई करण सिंह से बहस हो गई. इसी दौरान आवेश में करण सिंह ने कूंट (लकड़ी काटने का औजार) से हमला कर दिया. धारदार हथियार के हमले से नरपत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस दौरान पास में ही काम कर परिजन वहां पहुंचे. हत्या के बाद आरोपी गाली-गलौच करते हुए अपने घर चला गया. आरोपी करणसिंह रिटायर्ड पुलिसकर्मी बताया जा रहा है.

हत्या के पीछे जमीन बंटवारे के चलते विवाद होना सामने आया:
सूचना पर वल्लभनगर डीएसपी बुद्धराज तक सहित खेरोदा पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खेरोदा सीएचसी रखवाया है. प्राथमिक तौर पर हत्या के पीछे जमीन बंटवारे के चलते विवाद होना सामने आया है. पुलिस ने आरोपी करण सिंह को हिरासत में लेकर हमले के दौरान काम मे ली कूंट (धारदार हथियार) को बरामद कर लिया है.

और पढ़ें