मुंबई बाला साहब को शिवसेना का मुख्यमंत्री देने का वचन जल्द पूरा होगा- उद्धव ठाकरे

बाला साहब को शिवसेना का मुख्यमंत्री देने का वचन जल्द पूरा होगा- उद्धव ठाकरे

बाला साहब को शिवसेना का मुख्यमंत्री देने का वचन जल्द पूरा होगा- उद्धव ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने राज्य में सरकार बनाने की लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है. इस बीच शिवेसना की तरफ से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. मातोश्री में आज शिवसेना विधायकों के साथ बैठक में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने खुद को सीएम पद की रेस से बाहर कर लिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने बालासाहेब ठाकरे को एक दिन महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री देने का वचन दिया था. अब ये वचन जल्द ही पूरा होने वाला है. 

मैंने कभी अपने आप को सीएम के लिए प्रस्तुत नहीं किया: 
बैठक में उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये नौबत बीजेपी की वजह से आई है. बीजेपी ने अपना वादा तोड़ा है, ऐसे में हम चाहते है कि महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव न हो और प्रदेश के हित को देखते हुए मैने इस गठबंधन में जाने का निर्णय लिया है. इस दौरान विधायकों के सवाल का जवाब देते हुए उद्धव ने कहा कि मैंने कभी अपने आप को सीएम के लिए प्रस्तुत नहीं किया. 

बीजेपी की तरफ से कभी कोई प्रस्ताव नहीं आया: 
बैठक में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं जल्द ही मेरा निर्णय बता दूंगा. बैठक में ठाकरे ने साफ किया कि मुझे बीजेपी की तरफ से कभी कोई प्रस्ताव नहीं आया. सभी बातें कोरी अफवाह हैं. उन्होंने कहा कि आज रात सब फाइनल हो जाएगा. बता दें कि सभी विधायकों को मुंबई के एक होटल में रखा गया है. 

और पढ़ें