close ads


दरिंदें चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ घिनौनी वारदात को दिया अंजाम

दरिंदें चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ घिनौनी वारदात को दिया अंजाम

धौलपुर(सैपऊ): जिले के सैपऊ थाना पुलिस ने आज कार्यवाही करते हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे चाचा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसके खिलाफ पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है. आरोपी ने अपने ही चचेरे भाई की लड़की जो कि रिश्ते में भतीजी है. उसके साथ मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया. इस हवसी दरिंदे ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बना डाला. 

पीड़ित नाबालिग बिलखती हुई घर पहुंची तो परिजनों को पता चला
दरिंदे चाचा ने रिश्ते में अपनी ही भतीजी 10 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़ित नाबालिग बिलखती हुई घर पहुंची तो परिजनों को पता चला. पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए थाना अधिकारी रामकेश सिंह ने जाल बिछाते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. 

हवस के दरिंदे मानवता और इंसानियत को पूरी तरह भूल चुके 
बड़ा सवाल यह है कि अनेकों हवस के दरिंदे मानवता और इंसानियत को पूरी तरह भूल चुके हैं. आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जिसे ऐसा लग रहा है मानो मानव एक पशु की श्रेणी में उतर चुका है. लोग रिश्तों को भी ताक पर रख हैवान हो रहे हैं. हैवानियत की भी हद होती है जिस तरह सैपऊ में यह निंदनीय कृत्य सामने आया है वह लोगों को झकझोर देने वाली घटना है ऐसे दरिंदों को लोग फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. 

...प्रदीप शर्मा फर्स्ट इंडिया न्यूज सैपऊ

और पढ़ें