झुंझुनूं के चिड़ावा में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, हादसे में दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के ओजटू में बाइपास के नजदीक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायलों को झुंझुनूं रैफर किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े दस बजे हादसे की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं. सीआई विनोद सामरिया ने बताया कि गाड़ी काफी स्पीड में थी.

अचानक कोई जानवर या गाड़ी सामने से आने पर हैंड ब्रेक लगाया गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने पेड़ में जा भिड़ी और इसके बाद पलट गई. गाड़ी में सवार सभी चारों लोग हरियाणा के रोहतक इलाके के हैं. वे सीकर में एक गाड़ी काम करवाने के लिए दी हुई थी, उसे लाने जा रहे थे. सांवरिया होटल के पास अचानक पावर ब्रेक लगाने से गाड़ी दीवार और पेड़ में जा टकराई. इसके बाद गाड़ी पलट गई.

भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि गाड़ी बिल्कुल पिचक गई और गाड़ी का इंजन पचास मीटर दूर निकलकर जा गिरा. हादसे में रोहतक निवासी मोनू पुत्र रामनिवास और मिंटू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जोगेंद्र और राजेंद्र हादसे में गंभीर घायल हो गए. दोनों घायलों को चिड़ावा अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को झुंझुनूं रैफर कर दिया गया. शवों को फिलहाल मोर्चरी में रखवाया गया है.