Jaisalmer News: युवक की संदिग्ध मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन जारी

जैसलमेर : जैसलमेर के नहरी इलाके में नहर में मिले बाड़मेर जिले के युवक 35 वर्षीय युवक की मौत के बाद परिजनों का शव को मोर्चरी के बाहर रखकर परिजनों ने प्रदर्शन लगातार जारी है. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसके शव को नहर में डाला गया है. परिजनों ने पुलिस को नामजद मामला दर्ज कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है. जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. धरने पर पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी और सांग सिंह भाटी भी पहुंचे. पुलिस के अधिकारी सभी को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

धरने पर मौजूद एडवोकेट कंवराज सिंह राठोड़ ने बताया कि बाड़मेर जिले के कोटड़ा गांव का निवासी भीमाराम पुत्र कुंभाराम नहरी इलाके के 80 आरडी पर कंभीर खान के खेत में ड्राइवर का काम करता था. पिछले 2 सालों से वह खेत मालिक और कुछ लोगों से परेशान था. भीमाराम ने घर वालों को बताया था कि वे लोग उसे पैसे नहीं दे रहे हैं. जैसे ही पैसे देंगे वो घर लौट आएगा. भीमाराम के परिजनों को शुक्रवार दोपहर को फोन आया कि भीमाराम खेतों से गायब हो गया है और हम उसे ढूंढ रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद दुबारा फोन आया कि वो नहर में गिरकर मर गया है. 

शनिवार को परिजन मृतक भीमाराम के शव को लेकर जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी लाए और पोस्टमॉर्टम करवाने से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है और इसे बाद उसे नहर में डाल दिया गया है. परिजनों ने खेत मालिक हाजी कंभीर खान समेत 5 अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने सभी नामजद लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार करने की मांग की है. जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक परिजनों ने मोर्चरी से शव उठाने से इनकार कर दिया है. पुलिस समझाने के प्रयास कर रही है.