कौशांबी, यूपी UP: शादी से लौट रही स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू से लदा ट्रक, 8 की मौत, दो ने कूदकर जान बचाई

UP: शादी से लौट रही स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू से लदा ट्रक, 8 की मौत, दो ने कूदकर जान बचाई

UP: शादी से लौट रही स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू से लदा ट्रक, 8 की मौत, दो ने कूदकर जान बचाई

कौशांबी(यूपी): उत्तर प्रदेश के कौशांबी में आज तड़के एक बड़ा हासदा हो गया. यहां शादी समारोह से बारातियों को लेकर लौट रही एक स्कॉर्पियो पर अचानक बालू से लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अपनी जान कूदकर बचाई. दोनों घायल हैं. मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं व एक बच्चा शामिल हैं. स्कॉर्पियो में कुल 10 लोग सवार थे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है.

स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत:
हादसा कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार बारात कोखराज थाना के शहजादपुर से लौट रही थी. यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया. इस वजह से स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

स्कॉर्पियों में बैठे लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला:
अचानक हुए हादसे में स्कॉर्पियों में बैठे लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला. गाड़ी ड्राइवर के अलावा छह महिलाएं और एक बच्चे की ट्रक के नीचे दबकर मौत हो गई. वहीं, दो लोगों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। हालांकि वे भी घायल हुए हैं. सूचना पाकर डीएम-एसपी समेत जिले के अन्य अधिकारी व फोर्स मौके पर पहुंची है. 


 

और पढ़ें