यूपी: प्रतापगढ़ में बरातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 14 लोगों की मौके पर ही मौत

यूपी: प्रतापगढ़ में बरातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 14 लोगों की मौके पर ही मौत

यूपी: प्रतापगढ़ में बरातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 14 लोगों की मौके पर ही मौत

प्रतापगढ़(यूपी): उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलरो ट्रक में घुस गई. इस सड़क हादसे में बोलेरो में सवार तीन बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मामला मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है. ड्राइवर को झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा जताया जा रहा है. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. सूचना पाकर मौक पर पुलिस पहुंच गई. दिल दहला देने वाली यह घटना जिले के कुंडा इलाके में हुई है. 

तेज आवाज से आस-पास के लोग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए:
हादसे के वक्त हुई तेज आवाज से आस-पास के लोग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काट कर शवों को निकाला. हादसे की सूचना गांव और बरात में पहुंची तो वहां भी मातम छा गया.  

शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे:
मिली जानकारी के अनुसार सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया: 
वहीं पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश:
जानकारी मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर  दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं. 


 

और पढ़ें