फर्टिलिटी क्लीनिक नहीं गए थे varun Dhawan और Natasha, सामने आया सच

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को हाल ही में अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ सुर्खियों का विषय बनते हुए देखा जा रहा है. दोनों को अक्सर किसी ना किसी इवेंट में साथ में देखा जाता है जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है. हाल ही में इनकी एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

इस वायरल वीडियो में वरुण धवन और नताशा दलाल को एक फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर देखा गया है जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों जल्दी मम्मी पापा बनने वाले हैं. वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने उन्हें बधाइयां देना भी शुरू कर दिया है हालांकि अब तक कपल ने इस बारे में कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है.

बता दें कि कपल के मम्मी पापा बनने को लेकर जो खबर आ रही थी वह बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि सूत्रों के मुताबिक जो खबर आ रही है वह यह है कि दोनों फर्टिलिटी सेंटर नहीं गए थे बल्कि उसके पास एक डर्मेटोलॉजिस्ट के पास गए हुए थे.

पल को लेकर ऐसी खबर पहले बार सामने नहीं आई है इसके पहले भी इनके मम्मी पापा बनने का कयास लगाए जा रहे थे लेकिन सारी खबरें निराधार निकली थी और ठीक उसी तरह इस खबर को भी झूठा बताया जा रहा है.