Bundi: मृत भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंची वसुंधरा राजे, परिवार का बंधाया ढांढस

बूंदी: बूंदी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 2 जुलाई को आयोजित हुई महारैली के दौरान सड़क हादसे में भाजपा के एक कार्यकर्ता मोरपाल गुर्जर की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

आज परिवारजनों को डांडस बंधाने बूँदी के तालेड़ा उपखंड क्षेत्र के खड़ीपुर गांव खुद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पूर्व विधायक पहलाद गुर्जर और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची, जहां पर घर पहुंच कर परिवार जनों से मुलाकात की और परिजनों को सन्तुना दी.

जहां पर परिवार की जिम्मेदारी सहित तीन बच्चों के पढ़ाई लिखाई और शादी की जिम्मेदारी पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल और बूंदी भाजपा नेता शर्मा ने और खुद वसुंधरा राजे ने ली . राजे ने बच्चों की शादी में स्वयं पहुंचे का भरोसा दिया है इस दौरान परिवार को उन्होंने नगद राशि की सुपुर्द की, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहने का भरोसा दिलाया. 

उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार भाजपा कार्यकर्ता था ,पार्टी के हर कार्यक्रम में कार्यकर्ता मोरपाल गुर्जर सम्मिलित हुआ करते थे, आज हमारे बीच नहीं हैं ऐसे कार्यकर्ता के परिवार के साथ पार्टी का हर पदाधिकारी और नेता कार्यकर्ता हमेशा खड़ा रहेगा.