पुणे Velocity की कप्तान दीप्ति शर्मा ने कहा-भले ही टीम हारी हो, लेकिन फाइनल में पहुंचना शानदार रहा

Velocity की कप्तान दीप्ति शर्मा ने कहा-भले ही टीम हारी हो, लेकिन फाइनल में पहुंचना शानदार रहा

Velocity की कप्तान दीप्ति शर्मा ने कहा-भले ही टीम हारी हो,  लेकिन फाइनल में पहुंचना शानदार रहा

पुणे: वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने गुरूवार को यहां महिला टी20 चैलेंज मुकाबले के बाद कहा कि सभी खिलाड़ियों ने विशेषकर किरण नवगिरे (69 रन) ने अच्छा खेल दिखाया जिसकी बदौलत टीम गत चैम्पियन ट्रेलब्लेजर्स से 16 रन से हारने के बावजूद बेहतर रन रेट से फाइनल में पहुंचने में सफल रही.

वेलोसिटी अब 28 मई को फाइनल में सुपरनोवाज से भिड़ेगी. महाराष्ट्र की आल राउंडर किरण नवगिरे के अर्धशतक की बदौलत वेलोसिटी नौ विकेट पर 174 रन बना सकी, उसे फाइनल के लिये क्वालीफाई करने के लिये बेहतर रन रेट के लिये कम से कम 159 रन बनाने की जरूरत थी. दीप्ति ने मैच के बाद कहा कि भले ही टीम हार गयी, लेकिन सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया. फाइनल में पहुंचकर अच्छा लग रहा है जिसमें किरण नवगिरे की पारी का अहम योगदान रहा. 

इस जीत के बावजूद शायद हमारा ड्रेसिंग रूम इतना खुश नहीं है, जिसका कारण हमें पता है: 

ट्रेलब्लेजर्स के लिये सलामी बल्लेबाज एस मेघना (73 रन) और जेमिमा रॉड्रिग्स (66 रन) के अर्धशतक भी टीम को फाइनल तक पहुंचाने के लिये काम नहीं आ सके. टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि इस जीत के बावजूद शायद हमारा ड्रेसिंग रूम इतना खुश नहीं है, जिसका कारण हमें पता है. मैच के शुरू से ही पता था कि हमारा लक्ष्य क्या है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. किरण ने अच्छी बल्लेबाजी की. उम्मीद है कि हम उसे जल्द ही भारतीय टीम में देखेंगे. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें